अजयराजपुरा : 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सोमवार को जयपुर के पास अजयराजपुरा गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा की सभा के दौरान जुबान फिसल गई। सीएम शर्मा ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रद्धांजलि दे दी। सभा के दौरान शर्मा वाजपेयी के समय शुरू हुई योजनाओं की तारीफ कर रहे थे, उसी दौरान यह चूक हुई। इस चूक पर सीएम भजनलाल सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गए।

सद्भाव व भक्ति की पावन धरा बगरू विधानसभा स्थित अजयराजपुरा ग्राम में सम्माननीय भाजपा संगठन के बूथ अध्यक्ष श्री बाबूलाल डागर जी के निवास पर स्वादिष्ट भोजन ग्रहण करके अप्रतिम प्रसन्नता हुई। जमीनी स्तर पर भाजपा संगठन को निरंतर मजबूती प्रदान करने वाले बाबूलाल जी व उनके परिजनों के इस अपनत्व और नि:स्वार्थ प्रेम के लिए हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं।'' जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए सीएम शर्मा ने अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में कहा कि उन्‍होंने दुनिया के सामने भारत की ताकत को रखने का काम राजस्‍थान की वीरभूमि से किया था।

सीएम बोले कि उन्‍होंने 1998 में राजस्‍थान के पोकरण में परमाणु विस्‍फोट करके दुनिया को अपनी ताकत दिखाने का काम भी किया। मैं ऐसे यशस्‍वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भावभीनी श्रद्धांजलि देता हूं। पूर्व पीएम अजल बिहारी वाजपेयी की जगह मौजूदा पीएम नरेंद्र मोदी को राजस्‍थान सीएम भजन लाल शर्मा द्वारा श्रद्धांजलि दिए जाने की बात कहने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। paliwalwani.com हिंदी टीम वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करती है।

मुख्यमंत्री भजनलाल की फिसली जुबान, दे डाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को श्रद्धांजलि pic.twitter.com/xDQ77TZgcg — Manish choudhary | मनीष चौधरी (@manishhju) December 25, 2023

Trending Articles